Westmedinipur

Jun 15 2022, 20:11

पहले बंगाल को ठीक तरह से संभाले,फिर प्रधानमंत्री ,राष्ट्रपति और निर्वाचन अधिकारी बनने का ख्वाब देखे : दिलीप घोष

– बुल्डोजर बयान के बाद फिर सांसद दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना

खड़गपुर : मेदिनीपुर के सांसद दिलीप घोषित ने खड़गपुर शहर में बुल्डोजर वाला बयान देने के बाद मेदिनीपुर में भाजपा के एक कर्मी सभा में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुये कहा कि पहले बंगाल को ठीक तरह से संभाल ले फिर प्रधानमंत्री राष्ट्रपति अौर निर्वाचन अधिकारी बनने का ख्वाब देखे।सांसद दिलीप घोष ने कहा कि हुड़दंग मचाने वालों से बंगाल की जनता परेशान है।मुख्यमंत्री उन पर लगाम नही कस पायी।

बंगाल उनसे नही संभल रहा है।वो प्रधानमंत्री बनकर देश संभालने की बाते कर रही है।सांसद दिलीप ने मुख्यमंत्री पर व्यंग्य कसते हुये कहा कि वह केवल प्रधानमंत्री ही नही ,राष्ट्रपति अौर निर्वाचन अधिकारी भी बनना चाहती है।गौरतलब है कि इससे पहले सांसद दिलीप घोष ने खड़गपुर में तृणमूल नेताओं पर निशाना साधते हुये उनके मकानों पर बुल्डोजर चलाने का विवादित बयान दिया था।जिससे खड़गपुर सहित जिले में अचानक राजनितिक माहौल काफी गर्म हो गया था।


Westmedinipur

Jun 15 2022, 20:09

बाड़ लगाने को लेकर दो गुटों में मारपीट ,सात जख्मी

खड़गपुर : केशियारी थाना अन्तर्गत मौलाचाटी गांव में एक मैदान में बाड़ लगाकर घेरने को लेकर दो गुटों में मारपीट हुआ।मारपीट के दौरान सात लोग जख्मी हो गये। गौरतलब है कि इलाके में मौजूद एक खाली मैदान को एक गुट के सदस्य बाड़ लगाकर घेरेने की कोशिश कर रहे थे,जिसका प्रतिवाद दूसरे गुट के लोगों ने किया।जिसे लेकर दोनो गुटों में मारपीट हुआ।मारपीट के दौरान सात लोग जख्मी हो गये।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस इलाके में पहुँची।घायलों को अस्पताल ले जाया गया।पुलिस घटना की जांच कर रही है।


Westmedinipur

Jun 15 2022, 20:08

महिला पुलिस की विनर्स टीम ने दो महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

खड़गपुर : खड़गपुर नगर थाना अन्तर्गत खड़गपुर सेन्ट्रल बस स्टैंड इलाके में खड़गपुर नगर थाना प्रभारी के निर्देश पर महिला पुलिस की विर्नस टीम अौर पीसी पार्टी ने संयुक्त अभियान चलाकर दो महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया।गिरफ्तार किये गये आरोपी महिलाअों का नाम अख्तारी बीबी और आशिया बीबी है।दोनो सेन्ट्रल बस स्टैंड इलाके से सटे गांधी नगर और कमल नगर है।

उनके पास से कोडाइन मिक्सर बरामद किया गया।गौरतलब है कि कोडाइन मिक्सर के जरिए दोनो ड्रग्स बनाकर बिक्री करते थे।पुलिस को इस बारे में मुखबिर से गुप्त सूचना मिली थी।सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आयी।इलाके में अभियान चलाकर कोडाइन मिक्सर सहित दिनों महिलाअों को गिरफ्तार किया।पुलिस मामले की जांच करते हुये गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है।


Westmedinipur

Jun 15 2022, 19:18

झोपड़ी जलकर हुआ राख

खड़गपुर : झाड़ग्राम जिला अन्तर्गत सांकराइल थाना अन्तर्गत कालसोना गांव में एक झोपड़ी जलकर राख हो गयी।झोपड़ी के मालिक का नाम सचिन सिंह है।गौरतलब है कि इलाके के लोगों ने झोपड़ी से सबसे पहले काले रंग का धुआँ निकलते हुये देखा।थोड़े ही देर में आग ने झोपड़ी को अपने चपेट में ले लिया।जिससे इलाके में भगदड़ के साथ साथ दहशत फैल गया।

स्थानीय लोगों ने झोपड़ी में लगी आग को काबू में करने की कोशिश भी की।घटना की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को दी गयी।समाचार लिखे जाने तक झोपड़ी में आग लगने का कारण मालूम ना हो सका।पुलिस घटना की जांच कर रही है।


Westmedinipur

Jun 15 2022, 18:08

अवैध तरीके से सिम कार्ड बिक्री करने के आरोप में एक गिरफ्तार

खड़गपुर : डेबरा थाना अन्तर्गत बैकुण्ठपुर इलाके से पुलिस ने अवैध तरीके से सिम कार्ड बिक्री करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया.गिरफ्तार किये गये आरोपी का नाम देवाशीष दास है.गौरतलब है कि पुलिस को मुखबिर से गुप्त सूचना मिली कि बैकुण्ठपुर इलाके में एक युवक अवैध तरीके से सिम कार्ड की बिक्री कर रहा है.सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आयी. पुलिस ने इलाके में अभियान चलाकर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया.पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Westmedinipur

Jun 15 2022, 17:35

एक सौ दिन रोजगार प्रकल्प योजना के तहत काम करने के दौरान श्रमिक की मौत

खड़गपुर : दासपुर थाना अन्तर्गत डिहिपलसा गांव में एक सौ दिन रोजगार प्रकल्प योजना के तहत काम करने के दौरान एक श्रमिक की मौत हो गयी.स्थानीय व पुलिस सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम दुलाल सामंत (70)था. वह डिहिपलसा गांव का निवासी था.गौरतलब है कि इलाके में एक सौ दिन रोजगार प्रकल्प योजना के तहत इलाके में मिट्टी खोदने का काम कराया जा रहा था.काम करने के दौरान दुलाल की तबियत बिगड़ गयी.वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा.उसे बेहोशी की अवस्था में अस्पताल ले जाया गया.चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया.


Westmedinipur

Jun 14 2022, 19:24

दमकल विभाग में 1500 कर्मचारियों की नियुक्ति जल्द : मंत्री

कोलकाता. राज्य के दमकल व आपातकालीन सेवाओं के मंत्री सुजीत बोस ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान सदन में कहा कि दमकल विभाग में विभिन्न पदों पर जल्द ही 1500 कर्मचारियों की नियुक्ति की जायेगी. उन्होंने कहा कि विभाग में कर्मचारियों की संख्या काफी कम है, जिससे विभागीय कार्यों को संचालित करने में भी परेशानी हो रही है.

विभाग की ओर से 1500 कर्मचारियों की नियुक्ति के लिए परीक्षाएं ली गयी थी, लेकिन अदालत में मामला होने के कारण नियुक्ति प्रक्रिया स्थगित रखी गयी थी. अब हाइकोर्ट में राज्य सरकार को इस मामले में जीत मिली है, इसलिए अब नियुक्ति में किसी प्रकार की बाधा नहीं रही. उन्होंने कहा कि जल्द ही नियुक्ति प्रक्रिया शुरू की जायेगी.


Westmedinipur

Jun 14 2022, 19:23

मगरमच्छ के आकार जैसा काकरोल बरामद ,वन कर्मियों ने बरामद करके पार्क जलाशय में छोड़ा

खड़गपुर : घाटाल महकमा के रंजापुर इलाके के निवासी कुमार कृष्ण बारिक के मकान के सामने मौजूद काली मंदिर के सामने इलाके के लोगों ने मगरमच्छ के आकार के जैसे काकरोल को देखा। जिससे लोग भयभीत हो गये।काकरोल मिलने की जानकारी मिलते ही काकरोल को देखने के लिये लोगों की भीड़ उमड़ी।

काकरोल मिलने की जानकारी वन कर्मियों को दी गयी।वन कर्मी इलाके में पहुँचकर काकरोल को बरामद करके चन्द्रकोना स्थिति एक पार्क के जलाशय में छोड़ दिया।वन कर्मियों का कहना है कि बरामद काकरोल विलुप्त जाति का प्राणी है।


Westmedinipur

Jun 14 2022, 19:21

छात्र का लटकता हुआ शव बरामद

खड़गपुर : जामबनी थाना अन्तर्गत गिधनी इलाके से पुलिस ने एक छात्र का शव फंदे से लटकते हुये अवस्था में बरामद किया. गौरतलब है कि मृत छात्र का नाम शुभजीत बेरा (25)था.वह गिधनी इलाके का निवासी और मिदनापुर स्थित विद्यासागर विश्वविद्यालय में स्नातक का छात्र था.वह रसायन की पढ़ाई कर रहा था.

परिवार के लोगों ने सर्वप्रथम उसका शव फंदे से लटकते हुये देखा.घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी.शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया.समाचार लिखे जाने तक मौत का कारण मालूम ना हो सका.पुलिस घटना की जांच कर रही है.


Westmedinipur

Jun 14 2022, 19:19

मोटरसाइकिल के धक्के से वृद्ध की मौत

खड़गपुर .झाड़ग्राम थाना अन्तर्गत राधानगर गांव के तेतुलडांगा इलाके में एक मोटरसाइकिल के धक्के से एक वृद्ध की मौत हो गयी.स्थानीय व पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम मोतीलाल चालक (72)है.वह तेतुलडांगा गांव का निवासी था.

सड़क पार करने के दौरान उसे एक मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दिया.जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया.बेहोशी की अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया.चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी.शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया.घटना के बाद मोटरसाइकिल चालक फरार होने में कामयाब हो गया.पुलिस घटना की जांच कर रही है.