Westmedinipur

Jul 23 2022, 19:53

पार्थ चटर्जी के दमाद के स्कूल के सामने वामपंथियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुये सड़क जाम किया

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला पिंगला थाना के खिरिन्दा इलाके में वामपंथियों ने पार्थ चटर्जी के दमाद के स्कूल के सामने विरोध प्रदर्शन करते हुये सड़क जाम किया।जिससे इलाके में यातायात प्रभावित हुआ।गौरतलब है कि शुक्रवार को केन्द्रीय आयकर अधिकारियों ने खिरिन्दा गांव में पार्थ चटर्जी के दमाद के मामा के तलाशी अभियान चलाया था,इसी बीच पार्थ चटर्जी के घनिष्ठ अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से बीस करोड़ से अधिक की धनराशि बरामद हुई थी।

खिरिन्दा इलाके में वामपंथियों समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन करते हुये मांग किया किया जल्द से जल्द इस स्कूल को बंद करना होगा।जिन बेरोजगार युवकों को नौकरी देने का प्रलोभन देकर रुपये वसूला गया है उन्हें रुपये लौटाना होगा।विरोध प्रदर्शन के दौरान वामपंथियों ने खड़गपुर - जामना मुख्य सड़क जाम किया.जिससे इलाके में यातायात प्रभावित हुआ।सूचना मिलते ही पुलिस इलाके में पहुँचकर यातायात परिस्थिति को समान्य किया।


Westmedinipur

Jul 23 2022, 19:06

यात्री बस पलटा,अठारह जख्मी

खड़गपुर .गोपीबल्लभपुर थाना अन्तर्गत उपरपातिना गांव के निकट एक यात्री बस पलट गया।इस दौरान अठारह लोग जख्मी हो गये।घायलों में अाठ लोगों को गंभीर चोटें अायी है।गौरतलब है कि यात्री बस जमीरापाल से झाड़ग्राम की अोर जा रही थी।बस की गति अत्यधिक होने के कारण चालक का संतुलन बिगड़ गया।बस सड़क के किनारे गिरकर पलट गया।जिससे अठारह यात्री जख्मी हो गये।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी।इलाके में यातायात प्रभावित हुआ।पुलिस इलाके में पहुँचकर कर परिस्थिति को समान्य किया।घायलों को अस्पताल ले जाया गया।दस लोगों को प्राथमिक चिकित्सा के बाद छोड़ दिया गया।पुलिस घटना की जांच कर रही है।


Westmedinipur

Jul 23 2022, 18:19

जलाशय से अज्ञात महिला का शव बरामद

खड़गपुर : सबंग थाना अन्तर्गत श्यामसुंदरपुर गांव में मौजूद एक जलाशय से पुलिस ने एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया.गौरतलब है कि इलाके के लोगों ने सर्वप्रथम जलाशय में अज्ञात महिला के शव को देखा.घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी.शव को जलाशय से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिये खड़गपुर महकमा अस्पताल भेजा गया.समाचार लिखे जाने तक मृतका की शिनाख्त नही हो पायी.पुलिस घटना की जांच कर रही है.


Westmedinipur

Jul 23 2022, 18:18

तालाब के किनारे पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद

खड़गपुर .बेलदा थाना अन्तर्गत मन्ना गांव में मौजूद एक विद्यालय के पीछे स्थित तालाब के पास एक पेड़ से एक व्यक्ति का शव लटकते हुये अवस्था में पुलिस ने बरामद किया.स्थानीय व पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम निताई सिंह (57)है.वह मन्ना गांव का निवासी था.तालाब में स्नान करने गये लोगों ने उसका शव पेड़ से लटकते हुये देखा.घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी.शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया. समाचार लिखे जाने तक मौत का कारण मालूम ना हो सका. पुलिस घटना की जांच कर रही है.


Westmedinipur

Jul 22 2022, 20:19

पार्थ चट्टोपाध्याय के रिश्तेदार के घर में केन्द्रीय आयकर दफ्तर के पांच अधिकारी पहुँचे

खड़गपुर :पश्चिम मेदिनीपुर जिला के पिंगला थाना अन्तर्गत खिरिंदा गांव में पार्थ चट्टोपाध्याय के दमाद के मामा कृष्ण प्रसाद अधिकारी के मकान में शुक्रवार करीबन नौ बजे केन्द्रीय अायकर दफ्तर के पांच अधिकारी उपस्थित हुये।उसके बाद वे उनके मकान के अंदर प्रवेश कर गये।समाचार लिखे जाने तक आयकर अधिकारी मकान में प्रवेश करने का स्पष्ट कारण मालूम ना हो सका‍।

वही स्थानीय विभिन्न सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राज्य में हुये शिक्षक नियोग घोटाला में अवैध अार्थिक लेनदेन की जांच करने के लिये ही केन्द्रीय आयकर अधिकारी पहुँचे है।केन्द्रीय आयकर अधिकारियों के इलाके में पहुँचने के बाद समूचे मकान को सीआरपीएफ के जवानों ने घेर लिया।

गौरतलब है कि स्थानीय लोगों से लेकर तृणमूल के विरोधी दलों का कहना है कि पिंगला में बनाया गया बबली चटर्जी मेमोरियल इंटरनेशनल स्कूल पार्थ चटर्जी ने अपनी बेटी और दमाद के लिये बनाया है।स्कूल निर्माण के दौरान पार्थ चटर्जी के दमाद के मामा और उसके परिवार के लोगों ने देखभाल किया था।मालूम हो कि केन्द्रीय आयकर विभाग के पांच अधिकारी आठ घंटे से अधिक कृष्ण प्रसाद अधिकारी के मकान के अंदर मौजूद रहे।


Westmedinipur

Jul 22 2022, 20:17

श्रमिकों के अस्थायी झोपड़ियों में आग लगने से हड़कंप मची

खड़गपुर :चन्द्रकोना थाना अन्तर्गत झांकरा भाटपाड़ा इलाके में श्रमिकों के अस्थायी झोपड़ियों में दिनदाहाड़े अचानक अाग लग जाने से इलाके में दहशत फैल गयी।गौरतलब है कि इलाके के निवासी हिमांग्शु अधिकारी के खेत में काम करने के लिये लालगढ़ से कुछ श्रमिक आये थे।श्रमिकों ने इलाके में रहने के लिये कुछ अस्थायी झोपड़ी बनायी थी।

शुक्रवार को अचानक झोपड़ियों में आग लग गयी।इलाके लोगों ने झोपड़ियों में लगे आग पर काबू पाने की कोशिश भी की।झोपड़ी के साथ साथ झोपड़ियों के अंदर मौजूद श्रमिकों का सामान जलकर राख हो गया।घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी।पुलिस घटना की जांच कर रही है।समाचार लिखे जाने तक अाग लगने का कारण मालूम ना हो सका।


Westmedinipur

Jul 22 2022, 19:04

सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत

खड़गपुर .डेबरा थाना अन्तर्गत भगवानबासान इलाके में पथ दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी.स्थानीय व पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम गोपाल मन्ना( 51)है.वह राधामोहनपुर इलाके का निवासी था.सड़क पार करने के दौरान उसे एक वाहन ने टक्कर मार दिया.जिससे उसकी मौत हो गयी.शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया

पुलिस घटना की जांच कर रही है.


Westmedinipur

Jul 22 2022, 19:02

जंगल से व्यक्ति का लटकता हुआ शव बरामद

खड़गपुर .चन्द्रकोना थाना अन्तर्गत अाधकाटा गांव से सटे जंगल से पुलिस ने एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटकते हुये अवस्था में बरामद किया।स्थानीय व पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम बासुदेव राय(38)है।वह अाधकाटा गांव का निवासी था।जंगल में लकड़ी काटने गये लोगों ने शव को पेड़ से लटकते हुये देखा।घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी।शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।समाचार लिखे जाने तक मौत का कारण मालूम ना हो सका।पुलिस घटना की जांच कर रही है।


Westmedinipur

Jul 22 2022, 18:58

मोबाइल फोन चोरी करने की कोशिश में धरराये युवक को खम्भे से बांधकर पीटा,पुलिस बरामद करके थाने ले गयी

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के चन्द्रकोना थाना अन्तर्गत रेगुलेटेड बाजार में फिर एक बार इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आयी.मोबाइल फोन चोरी करने की कोशिश में धरराये एक युवक को लोगों ने खम्भे से बांधकर पीटा.जिससे आरोपी युवक जख्मी भी हुआ.गौरतलब है कि रेगुलेटेड बाजार में सब्जी खरीद रहे दो लोगों के जेब से आरोपी युवक ने मोबाइल चोरी करने की कोशिश की थी.युवक की हरकत एक व्यक्ति ने देख ली,उसने शोर मचाया.जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूटा. आरोपी युवक को खम्भे से बांधकर पीटा गया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस इलाके में पहुँचकर युवक को उत्तेजित लोगों के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले गयी.इलाके के लोगों का कहना है कि बाजार इलाके में कुछ दिनों से मोबाइल चोरी होने की घटना में काफी बढोत्तरी हुई थी.पुलिस घटना की जांच करते हुये आरोपी युवक से कड़ी पूछताछ कर रही है.


Westmedinipur

Jul 22 2022, 18:19

ट्रक के पीछे मोटरसाइकिल ने टक्कर मारी,एक की मौत,एक जख्मी

खड़गपुर : सालबनी थाना अन्तर्गत गोदापियासाल गांव के निकट एक मोटरसाइकिल ने एक ट्रक के पीछे टक्कर मार दी.इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी,जबकि दूसरा व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया.स्थानीय व पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम शेख साहाबुद्दीन (32) और घायल व्यक्ति का नाम आइनउद्दीन खान है.दोनो बांकुड़ा जिले के फुटुलपुर गांव के निवासी है.

गौरतलब है कि दोनों के एक मोटरसाइकिल से मेदिनीपुर की ओर जा रहे थे.मोटरसाइकिल की गति अत्यधिक होने के कारण चालक का संतुलन बिगड़ गया.मोटरसाइकिल ने सामने जा रहे ट्रक के पीछे जोरदार टक्कर मार दिया.जिससे दोनों बुरी तरह से जख्मी हो गये.दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया. चिकित्सक ने एक को मृत घोषित कर दिया.शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया.पुलिस घटना की जांच कर रही है.