Patna_City

Feb 29 2020, 13:54

ब्रेकिंग पटनासिटी:

श्री राम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस में हथियार बंद अपराधियो ने किया लूट-पाट

अगमकुआँ थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्तिथ श्री राम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस में हथियार बंद अपराधियो ने किया लूट-पाट।ग्रहक और फाइनेंस कर्मी से की लूट।लाखो रुपये की की लूट,घटनास्थल पर पहुँची पुलिस मामले की जाँच में जुटी।

Patna_City

Feb 28 2020, 11:50

1 मार्च को होने वाले जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन की जोड़-शोर से चल रही तैयारी।

पटनासिटी,आगामी 1मार्च को जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन की पूरे जोड़ शोर से तैयारी चल रही है।इसके लिए जदयू पदाधिकारियों ने भी कमड़ कस ली है।फतुहा विधानसभा के जल्ला क्षेत्रो में जदयू के मीडिया प्रभारी तेजनारायण राय  ने घूम घूम कर सभी लोगो को 1 मार्च को होने बाले गांधी मैदान में जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए निमंत्रण दिया।साथ ही फतुहा के कई क्षेत्रों में बैठक कर सम्मेलन में शामिल होने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भड़ने का भी काम किया।मीडिया प्रभारी तेजनारायण राय ने बताया कि 1 मार्च को होनेबाले जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए तैयारियां जोड़ शोड़ से चल रही है।कार्यकर्ताओ को किसी तरह की कोई दिक्कत ना हो इसका भी ख्याल रखा जा रहा है।

Patna_City

Feb 26 2020, 15:15

38 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार।

आने वाले होली त्योहार को लेकर वरीय पुलिस के आदेश पर अपराधियो और शराब  तस्करो की धर पकड़ जारी है।  इसी क्रम में पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के पटना साहिब स्टेशन के पास तीन ट्रॉली और झोला के साथ एक संदिगध व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।बही पुलिस ने एक फरार लुटेरा रोहित को बाहरी बेगमपुर इलाके से गिरफ्तार किया। पुलिस की माने पटना साहिब स्टेशन के पास तीन टॉली और एक झोला के साथ संदिग्ध व्यक्ति को देख गया। जिसकी  तालाशी लेने टॉली बैग में कपड़े में छिपा कर रखा गया 38 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया गया । बही एक महिला भागने में सफल रही । पुलिस ने उसकी पहचान यात्री के भेष में शराब की तस्करी करने वाला दिनेश कुमार के रूप में किया ।  फिलहाल पुलिस गिरफ्तार दोनो अपराधियो से कड़ी पूछ ताछ करने में जुट गई है।
बाइट :-  जितेंद्र कुमार (.सिटी एस पी पूर्वी। )

Patna_City

Feb 25 2020, 18:08

पटनासिटी : लूट मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, पांच लूटेरों को लुटे गए समान के साथ किया गया गिरफ्तार।

पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के जल्ला महावीर मंदिर रोड के पास बंगाल के किसी बरिये पुलिस अधिकारी के परिवार सुमित कुमार से की गई लूट मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। वहीं पुलिस ने इस मामले पाँच लुटेरे को लुटे गए समान के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो सुमित अपने परिवार के किसी महिला के साथ बाइक पर सवार हो कर जल्ला महावीर मंदिर वाले रोड से गुजर रहा था कि , दो बाइक  पर सवार पाँच लुटेरो ने उनका पीछा कर घेर लिया और हथियार का भय दिखा कर लैपटॉप , ,मोबाइल,घड़ी और कीमती समान की लूट की। जहां पीड़ित के द्वारा लूट पाट का मामला दर्ज कराने के बाद हरकत में आई पुलिस ने छापेमारी कर "कर्ण ,गोलू,विक्की, सन्नी और आसिफ" समेत पाँच लुटेरो को लूटे गए समान के साथ गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार सभी लुटेरो से कड़ी पूछ ताछ कर उसके आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुट गई है।।

Patna_City

Feb 25 2020, 11:15

पटनासिटी : यात्रियों से भरी बस पलटी, कई यात्री गंभीर रूप से घायल।

पटना सिटी फतुहा थाना अनुमंडल क्षेत्र के मछरियामा में यात्रियों से भरा बस पलट गयी जिससे कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बही स्थानिए लोगो ने बस में फसे यात्रियों को किसी तरह बाहर निकाला। बही  गंभीर रूप से घायल लोगो को इलाज के लिए NMCH भेजा गया। बताया जा रहा है कि बस भुईँ इलाके से पटना की ओर जा रही थी। यात्रियों का कहना था बस चालक लहेरिया मार रहा था ।इसी कारण बस अनियंत्रित हो कर पलट गई।सूचना पर पहुँची पुलिस यात्रियों को अस्पताल भेजा और पूरे मामले कि जांच कर रही है।

Patna_City

Feb 24 2020, 14:46

पटनासिटी : सड़क किनारे गड्ढे में कीचर से सना महिला का शव मिलने से पूरे इलाके में मची सनसनी।

पटना सिटी के गौरीचक थाना क्षेत्र के अंडासी गाँव के पास सड़क किनारे गड्ढे में कीचर से सना महिला का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बही शव मिलने की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जाँच में जुट गई। बही पुलिस ने शव की पहचान चक नियामत गाँव की रहने वाली सबुजा देवी के रूप में किया है। मृतिका के परिजनो ने पति द्वारा गला दबा कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।घटना के बाद से पति फरार बताया जा रहा है।मृतिका के भाई की माने तो सबुजा की शादी दो वर्ष पूर्व बीर इलाके के रहने वाले दीपक कुमार से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही पति दीपक सबुजा के कद छोटा होने के कारण लड़ाई कर प्रताड़ित करता रहता था ।दीपक को सबुजा पसंद नही थी। दो दिन पहले दीपक सबुजा को मेला घूमने के नाम पर ससुराल आया और सबुजा को मेला घुमाने के बहाने से ले गया। जहाँ मेला घुमाने के नाम पर उसकी गला दबा कर हत्या कर दिया और साक्ष्य छुपाने के लिए कीचड़ में फेंक दिया। पुलिस ने परिजनों के व्यान पर मामला दर्ज कर फरार पति की गिरफ्तरी के लिए छापेमरी अभियानं में जुट गई है।।

Patna_City

Feb 24 2020, 11:20

पटनासिटी -पेड़ से लटका एक युवक का शव मिला, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस


पटनासिटी, नदी थाना क्षेत्र के रेडियो स्टेशन के पास एक युवक का पेड़ से लटका हुआ शव मिला है।जैसे ही इसकी सूचना स्थानीय लोगो को मिली देखने बालो की भीड़ उमड़ पड़ी।आस पास के क्षेत्र में पेड़ से लटका हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गयी।हालांकि मृतक ने स्वम् आत्महत्या किया या फिर युवक की हत्या कर शव को पेड़ से अपराधियो ने  लटका कर उसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई है यह अभी तक स्पस्ट नही हो पाया है।हालांकि पुलिस को तत्काल इसकी सूचना दी गयी जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है,लेकिन मृतक की पहचान स्थानीय युवक के रूप में हुई है और जिसके शव को सड़क पर रखकर रोड को जाम कर दिया है।पुलिस अब उलझन में है कि युवक की हत्या की गई है या फिर यह आत्महत्या है ।फिलहाल शव को अब पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है जिसके बाद स्पस्ट हो पायेगा की असल मे युवक की हत्या की गई है या फिर आत्महत्या।फिलहाल पुली हर बिंदु पर जाँच कर रही गई।

Patna_City

Feb 23 2020, 18:57

27 फरवरी को गाँधी मैदान में संविधान बचाओ देश बचाओ रैली में कन्हैया ने लोगों से शामिल होने की कि अपील।

पटनासिटी, केंद्र सरकार द्वारा एनआरसी,एनपीआर के विरोध में आज जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया पटना में कई स्थानों पर जोरदार भाषण केंद्र सरकार के खिलाफ दिया।उसी कड़ी में आज पटनासिटी के मंगलतलाब स्तिथ उर्दू लाइब्रेरी में एनआरसी एनपीआर के विरोध में एक कार्यक्रम रखा गया जिसके मुखबक्ता के रूप में कन्हैया ने लोगो से अपील किया कि 27 फरवरी के दिन गाँधी मैदान में संविधान बचाओ देश बचाओ रैली आयोजित हो रही है उस रैली का समर्थन में गाँधी मैदान में ऐतिहासिक भीड़ जुटाकर रैली को सफल बनाकर सरकार को उखाड़ फेकने का आवाहन करेंगे।आज देश की हालत बिल्कुल खराब है लोगो को आपस मे ही लड़वाकर राजनीति रोटी सेकी जा रही है।हम मुख्यमंन्त्री नीतीश कुमार से माँग करना चाहते है कि विधान सभा मे यह कानून पास करे कि बिहार में एनआरसी लागू नही होने देंगे, नही तो सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन होगा।जिस तरह से अच्छे दिन का बादा देकर लोगो को लूटा उसी तरह एनआरसी और एनपीआर के नाम पर लोगो को अलग अलग कर रहे है जो बर्दास्त नही होगा।यह जनमनगण यात्रा जो गाँधी के चंपारण से शुरू हुई जो पटनासिटी में आकर खत्म हुई है।

Patna_City

Feb 23 2020, 14:22

घटना को अंजाम देने से पहले ही अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, 5 अपराधी गिरफ्तार।

पटनासिटी, आलमगंज थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पांच लोगों की गिरफ्तारी की है।आलमगंज थाना एसएचओ ने बताया कि दो अलग अलग मामले में 5 लोगो की गिरफ्तारी की गई है जिसमे दो गेसिंगबाज़ है तथा तीन अपराधियो की गिरफ्तारी की गई है पकड़े गए तीनो अपराधी किसी घटना को अंजाम देने की योजना बन रहे थे तभी पुलिस को इसकी भनक लग गयी जिसके बाद ये तीनो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।इनमें से एक अपराधी पेशेबर है जो पहले भी जेल जा चुका है।इनलोग के पास से हथियार भी बरामद की गई है।

Patna_City

Feb 23 2020, 10:07

आरक्षण में छेड़छाड़ को लेकर भीम आर्मी ने आज किया भारत बंद का आह्वान


पटनासिटी, भीम आर्मी द्वारा आज भारत बंद बुलाया गया है। इस बन्द को बिहार की विपक्षी पार्टियों ने भी अपना समर्थन दिया है।आज पटनासिटी के सबलपुर में भीम आर्मी के लोगो ने आगजनी करके सबलपुर स्टेट हाइवे को जाम कर अपना बिरोध दर्ज कराया।इस जान के बजह से गाड़ियों की लंबी कताड़ लग गयी जिससे लोग पडेसान रहे।आक्रोशित लोगों ने कहा कि आरक्षण में छेड़छाड़ को लेकर आज फिर से भारत बंद किया गया हैजिसमें अबिलम्ब सुधार की गुंजाइश है।